लोड हो रहा है...

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (नाईपर) - अहमदाबाद

innerbanner

नियम एवं शर्तें

य‍द्यपि इस वेबसाइट पर उपलब्ध विषय-वस्तु की सटीकता और शुद्धता सुनिश्चित करने हेतु सभी प्रयास किए गए हैं, इसका मतलब इसे कानूनी बयान न समझा जाए या इसका उपयोग किसी कानूनी प्रयोजन के हेतु नहीं किया जाना चाहिए। प्रयोक्ताओं को किसी भी अस्पष्टता या संदेह के मामले में, नाईपर-अहमदाबाद के साथ सत्यापन/जांच करने की सलाह दी जाती है, जिसे इसके बाद ‘संस्थान’ और/या अन्य स्रोत कहा जाएगा, और उचित पेशेवर सलाह प्राप्त की जाएगी।

इस वेबसाइट के उपयोग के संबंध में, किसी भी परिस्थिति में यह संस्थान किसी भी व्यय, हानि या क्षति सहित, बिना किसी सीमा के, अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या क्षति, या किसी भी व्यय, हानि या क्षति के लिए, या डेटा के उपयोग की हानि के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जो कि इसके उपयोग या डेटा से उत्पन्न हो।

ये नियम और शर्तें भारतीय कानूनों के अनुसार शासित और आशयित होंगे। इन नियमों और शर्तों के अधीन उठने वाला कोई भी विवाद भारत के न्यायालयों के अधिकार क्षेत्र के अधीन होगा। इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई जानकारी में गैर-सरकारी/निजी संगठनों द्वारा निर्मित और अनुरक्षित जानकारी हेतु हाइपरटेक्स्ट लिंक या पॉइंटर्स शामिल हो सकते हैं। नाईपर-अहमदाबाद ये लिंक और पॉइंटर्स केवल आपकी जानकारी और सुविधा हेतु प्रदान कर रहा है। जब आप किसी बाहरी वेबसाइट के लिए एक लिंक का चयन करते हैं, तो आप संस्थान की वेबसाइट छोड़ रहे हैं और बाहरी वेबसाइट के स्वामित्व/प्रायोजकों की गोपनीयता और सुरक्षा नीतियों के अधीन हैं। नाईपर-अहमदाबाद ऐसे लिंक किए गए पृष्ठों की हर समय उपलब्धता की गारंटी नहीं देता है।

Back to top वापस शीर्ष पर